Your Ad Here!

अवैध नशीले मादक पदार्थों के कारोबारियों को संरक्षण व बढ़ावा देने के आरोप में…कड़े रुख में आ दबंग IG डांगी ने किया 2 ASI को सस्पेंड…अन्य में दहसत का आलम...



सरगुजा रेंज के दबंग आईजी रतनलाल डांगी जी ने अवैध नशीले मादक पदाथो के कारोबारियों को संरक्षण देने वाले पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है और उसका नतीजा भी सामने देखने को मिल रहा है| आईजी डांगी द्वारा नशीले मादक  पदार्थों के कारोबारियों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं करने वाले सरगुजा जिले के 2 थाना प्रभारियो को लाइन अटैच करने के पश्चात् कई सहायक उप निरीक्षको को भी जशपुर अटैक कर दिया गया था । इतना ही नहीं आईजी डांगी ने विशेष ट्वीट कर सोशल मीडिया में अवैध मादक पदार्थों के कारोबारियों की जानकारी लोगो से उनके व्हाट्सएप नंबर 9479193500 पर देने की अपील भी की थी साथ ही आईजी डांगी ने यह कहा था की जो भी उक्त जानकारी देगा उक्त व्यक्तियो का नाम गोपनीय रखा जाएगा। आईजी डांगी के निर्देशन पर कुछ इसी तरह अम्बिकापुर शहर में नशीले दवाईयों के इंजेक्शन, अवैध शराब एवं नशीले मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु चलाये गये मुहीम के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक सरगुजा की जांच रिपोर्ट दिनांक 03.10.2020 में यह पाया गया कि थाना अंबिकापुर के अपराध क. 512/20 धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट एवं थाना गांधीनगर के अपराध क. – 336/20 धारा 21 सी एनडीपीएस एक्ट के संबंध में उक्त थानों के अपराधों में थाना अंबिकापुर में पदस्थ सउनि धनंजय पाठक एवं थाना गांधीनगर में पदस्थ सउनि बृजकिशोर पाण्डेय का उक्त अपराधों के अपराधी अभियुक्तों से संदिग्धपूर्ण तरीके से संपर्क में रहने तथा उक्त अपराधियों को संरक्षण देने एवं अवैध गतिविधियों को बढ़ाने में इनका आचरण संदिग्ध होना पाये जाने से खफा हो आईजी डांगी ने उक्त गंभीर अपराधों में संदिग्धपूर्ण कृत्य के आरोप के तहत उक्त सउनि  धनंजय पाठक एवं सउनि बृजकिशोर पाण्डेय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


आईजी ने साफ-साफ हुक्कार कर कहा कि पुलिस विभाग का जो भी कर्मचारी इस तरह के कृत्य में लिप्त रहेगा उसके विरुद्ध इसी तरह की कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


  •  प्रिंस शर्मा – छत्तीसगढ़ लायंस

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment